मार्केट लिंक्ड डिबेंचर्स का मूल्यांकन

 

रिलायंस कमर्शियल फाइनेंस (RCFL) रेटेड, सूचीबद्ध, सुरक्षित, रिडीम योग्य, प्रिंसिपल प्रोटेक्टेड नॉन-कनवर्टिबल मार्केट लिंक्ड डिबेंचर (MLDs) जारी करता है जो कर्ज और संस्थाओं/समुदायों/कस्टमाइज्ड सूचकांक आदि को शामिल करता है. यह MLD निवेशकों को उनके बाजार की अपेक्षाओं व निवेश की सीमा के अनुकूल कारखानों से बने प्रॉडक्ट में निवेश करने का अवसर प्रदान करती है और इसके द्वारा वह फिक्स डिपॉजिट से कहीं बेहतर रिटर्न प्राप्त कर सकते हैं.

कृपया MLD के जोखिम कारकों सहित उसकी जानकारी के लिए MLD से संबंधित ऑफर डॉक्यूमेंट/ प्राइवेट प्लेसमेंट के मेमोरेंडम/ मूल्य निर्धारण सप्लीमेंट का रिव्यू करें.

ICRA लिमिटेड (ICRA) और केयर रेटिंग लिमिटेड (CARE) को इन सभी डिबेंचर के मूल्यांकन के लिए मूल्यांकन एजेंसी के तौर पर नियुक्त किया गया है.

प्राइवेट प्लेसमेंट / मूल्य निर्धारण सप्लीमेंट के ऑफर डॉक्यूमेंट / मेमोरेंडम में उल्लिखित मूल्यांकन एजेंसी के आधार पर सेबी द्वारा जारी किए गए स्ट्रक्चड प्रॉडक्ट्स / मार्केट लिंक्ड डिबेंचर के दिशानिर्देश के अनुसार, 28 सितंबर, 2011 को जारी किया गया है। मूल्यांकन एजेंट द्वारा उपलब्ध कराए गए नवीनतम और ऐतिहासिक मूल्य नीचे दिए गए हैं:

अगर ICRA मूल्यांकन एजेंसी है: https://www.icra.in/MldValuation/ViewMld

अगर CARE मूल्यांकन एजेंसी है:https://researchreports.careratings.com/mld-valuation/

मूल्यांकन एजेंसी द्वारा उपलब्ध कराया गया मूल्यांकन RCFL द्वारा निर्धारित वैल्यू से अलग हो सकता है. मूल्यांकन एजेंसी द्वारा उपलब्ध कराए गए मूल्यांकन पर RCFL निर्भर होने के लिए बाध्य नहीं होगी.

 

डिबेंचर ट्रस्टी का विवरण:

विस्त्रा आईटीसीएल (इंडिया) लिमिटेड
(फॉर्मर्ली आईएल & एफएस ट्रस्ट कंपनी लिमिटेड)
प्लॉट C-22, जी ब्लॉक,
बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स, बांद्रा (ईस्ट),
मुंबई 400051
टेलीफोन: +91 22 2659 3535
फैक्स: +91 22 2653 3297
वेबसाइट: www.vistraitcl.com
ईमेल आईडी:moc.artsiv@iabmum