कंटेंट पर जाएं

एग्री लोन्स

दशकों से कृषि भारतीय अर्थव्यवस्था की जीवन रेखा रही है और आज भी है. राष्ट्र की बढ़ती आबादी और उसके अनुसार खाद्य पदार्थो की मांग में वृद्धि ने कृषि उद्योग के क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनने के नए रास्ते खोले हैं.

हालांकि इन मौकों का बेहतरीन लाभ लेने या कृषि आधारित व्यवसाय शुरू करने या अपने मौजूदा उद्यम को बढ़ाने के लिए आपको पर्याप्त फाइनेंस की आवश्यकता होती है. यह वह क्षेत्र है जहां से हम आते हैं. हम भारतीय कृषि-व्यवसाय के क्षेत्र मेें जटिलताओं को समझते हैं और ढेरों लोन प्रोडक्ट प्रदान करते हैं ताकि आप आत्मनिर्भर बन सकें.

इसलिए, अगर आप कोई खाद्य प्रसंस्करण इकाई लगाना या अपने बिजनेस को बढ़ाना चाहते हैं, स्टोरेज की सुविधा शुरू करना चाहते हैं या किसी बड़े गोदाम में निवेश करना चाहते हैं, टपक सिंचाई प्रणाली लगाना या अपने मुर्गीपालन का आधुनिकीकरण करना चाहते हैं, ग्रीन हाउस बनाना या मछली पालन करना चाहते हैं, कृषि उपकरण लगाना या अपने डेयरी कारोबार का विस्तार करना चाहते हैं, तो आप हमसे बात कर सकते हैं. हमारे पास आपकी आवश्यकताओं, अवसरों और मौसम के आधार पर कृषि व्यवसाय से संबंधित विशेष रूप से तैयार किए गए लोन की एक श्रृंखला है.

अभी आवेदन करें

Text to Identify Refresh CAPTCHA कैप्चा रीफ्रेश करें
(*) चिन्ह वाली फील्ड को भरना अनिवार्य है